चौकाने वाला खुलासाः लॉकडाउन में पति बने आफत, सेक्स से परेशान महिलाओं ने बयां किया दर्द…

कोरोना महामारी के कारण दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन अभी भी चल रहा है। हालांकि कई देशों में लॉकडाउन अब पूरी तरह से हट चुका है,लेकिन कोरोना वायरल अभी भी लोगों को अपनी चपेट में तेजी ले रहा है। लोग पहले की तरह अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे लिहाजा उनकी गतिविधियां भी सीमित हो गई हैं।

ये भी पढ़ें…मां बनने वाली हैं नेहा कक्कड़, शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें

महिलाओं ने बताई चौकाने वाली वजह…

इस दौराने एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है। महिलाएं इन दिनों अपने-अपने पतियों से परेशान हैं। महिलाओं का कहना है कि देश में अब लॉकडाउन जल्द खत्म होना चाहिए। महिलाओं के माने तो परेशानी इस बात को लेकर है कि लॉकडाउन में पति बार-बार सेक्स की डिमांड कर रहे हैं।

बता दें कि मामला दक्षिण अफ्रीकी देश घाना है कि जहां लॉकडाउन के कारण घरों में पतियों का रहना घाना कि महिलाओं के लिए सरदर्द बन गया है। इस देश की महिलाओं का कहना है कि उनके पति घर में रहने के कारण बार-बार सेक्स की डिमांड कर रहे हैं।

राष्ट्रपति से लगाई गुहार…

वहीं अपने पति से परेशान घाना कि एक महिला का दर्द सोशल मीडिया बयां किया । इस महिला ने घाना के राष्ट्रपति नाना अकूफो अडो से कहा था कि देश में लॉकडाउन जल्द खत्म किया जाना चाहिए।

घर की महिलाओं का कहना है कि घरों में रह रहे पतियों को ऑफिस जाने की अनुमति दी जानी चाहिए। इन महिलाओं ने सरकार से अपील की है कि लॉकडाउन को अगर खत्म नहीं भी किया जा सकता है तो कम से कम पुरुषों को दफ्तर जाने की अनुमति दी जाए।

घर में रहकर सीधे सेक्स की तरह बढ़ रहे थे लोग

दरअसल घाना में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां के पुरुष सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वक्त गुजारने के बाद सीधे सेक्स की तरह बढ़ रहे थे। घरों में रहने के कारण लगातार महिलाओं के साथ उनके पति सेक्स कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Corona virushusband became a victim in lockdownLockdownrepeated sex demand of husband in lockdownsexwoman demands remove lockdown husband doing sex day and nightwomen troubled by sexकोरोना वायरसलॉकडाउनलॉकडाउन में पति की बार-बार सेक्स की डिमांडलॉकडाउन में पति बने आफतसेक्ससेक्स से परेशान महिलाएं
Comments (0)
Add Comment