एटा में पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या…

एटा जिले की कोतवाली नगर क्षेत्र के अबंतीबाईनगर में आज संदिग्ध रूप से एक बन्द घर मे युवा दम्पत्ति के शव मिलने से हड़कम्प मच गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस व परिजनों ने बताया है कि दोनों पति,पत्नी को गोली लगी है जिससे उनकी मौत हो गई है। हालांकि घटना हत्या के बाद आत्महत्या के संकेत कर रही है।

ये भी पढ़ें..ट्रक ने तीन को कुचला, मैनेजर समेत चाचा-भतीजे की मौत

बता दें कि मामला थाना कोतवाली नगर के शिकोहाबाद के अवंतीबाई नगर का है। जहाँ 30 वर्षीय धीरेन्द्र वशिष्ठ पुत्र सत्यप्रकाश व उसकी पत्नी 28 वर्षीय गंगोत्री किराये के मकान में रहते थे। गुरुवार को बन्द घर में इनके शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह और एटा डीएम सुखलाल भारती मौके पर जा पहुँचे। पूरे मामले की स्थलीय निरीक्षण करते हुये पुलिस ने युवा दम्पत्ति के दोनों शवों को कमरे से बाहर निकाल कर देखा तो दोनों के गोली लगी मिलीं। पत्नी को 2 गोलियां और पति को एक गोली लगी है।

किराये पर रह रहे थे दम्पत्ति…

वही पति धीरेन्द्र के विषय में मोहल्ले वालों ने बताया है कि यह जवाहर तापीय परियोजना में सेफ्टी इंजीनियर के पद कार्यरत थे तथा एक सप्ताह पूर्व ही अबन्तीबाई नगर के राजेश कुमार के यहां बतौर किराएदार रहने आया था। इन दोनों की सवा वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी और मृतक युवक चार भाइयों में तीसरे नंबर का था।

वहीं मृतका के भाई विनय तिवारी पुत्र रामप्रकाश ने बताया है कि वह बुधवार शाम को दोनों से मिलकर गया है उस समय दोनों सामान्य थे विनय ना तो इसे हत्या ही बता पा रहा है और ना ही आत्महत्या ही मान पा रहा है। फिलहाल गुत्थी हत्या व आत्महत्या के बीच में उलझी हुई है।

जांच में जूटी पुलिस…

वही एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पत्नी को 2 गोलियां और पति को 1 गोली लगी हुई है असलाह,कारतूस भी मौके से बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजने के साथ फोरंसिक टीम से मौके की जांच करा रहे हैं। साथ ही परिजनों की तहरीर मिलने के बाद जल्द घटना के खुलासे की बात कह रहे है।

ये भी पढ़ें..नाराज कैदियों ने जेल में जमकर किया हंगामा

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Etah Dabal MurderEtah newsHusband and wife shot deadएटाएटा डाबल मर्डरदम्पत्ति की हत्यापति-पत्नी की गोली मारकर हत्याबंद कमरे में मिले युवा दम्पत्ति के शव
Comments (0)
Add Comment