मानवता हुई शर्मसार: पति ने काली कहकर पत्नी के मुंह पर किया पेशाब, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।

उत्तर प्रदेश से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर बाथरूम करके उसे आधीरात में घर से बाहर निकाल दिया। वही एसएसपी कार्यालय पहुंची महिला ने अपने पति समेत ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता ने बताई आपबीती:

जानकारी के मुताबिक यह घटना उत्तर प्रदेश के बरेली थाना कैंट क्षेत्र के ठिरिया निजवात खां का है। यहां रहने वाली महिला का निकाह मार्चा में मोहम्मद आलम से हुआ था। विवाहित महिला के मुताबिक, निकाह में उसके पिता ने घर-गृहस्थी का हर समान दिया था। दरअसल,  कुछ समय बाद ही ससुराल वाले महिला को कम दहेज देने को लेकर परेशान करने लगे। वहीं, पति भी अक्सर उससे मारपीट करने लगा था और ताने देता था कि ‘तू काली है, तू मेरे लायक नहीं है।

दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित:

पीड़ित महिला ने बताया कि, मेरे ससुराल वाले मुझपर दबाव बनाते थे कि अपने घर से पैसे लेकर आओ। जब वह मना कर देती तो उसके साथ मारपीट करते और खाना-पीना देने बंद कर देते थे। एक दिन फोर व्हीलर की डिमांड करने लगे तो उसने मना कर दिया तो उसके पति ने उसके बाल पकड़कर घसीटता हुआ कमरे में ले गया और पीड़िता के सीने पर पैर रखकर उसके मुंह पर पेशाब कर दिया। फिर उसे तीन बार तलाक-तलाक कहकर घर से निकाल दिया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज की एफआईआर:

वहीं पीड़िता ने एसएसपी के पास जाकर दहेज लोभियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति समेत 8 लोगों पर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bareilly Crime NewsBareilly newsBareilly Triple Talaqcolour complexionDowry Harassment in Bareillyteen talaqTriple TalaqWomen Harassmentकाली पत्नी को दिया तीन तलाकतीन तलाक
Comments (0)
Add Comment