लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 8 घायल

लखनऊ से हरदोई और हरदोई से लखनऊ जा रही रोडवेज की दो बसों में भीषण टक्‍कर हो गई.

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक भीषण सड़क हादसे 6 की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा काकोरी में हुआ. यहां यूपी रोडवेज की दो बसों के बीच आमने-सामने की जोरदार भिड़त हो गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्‍य यात्री घायल हो गए.घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें..महज 100 रुपये के लिए बेटे ने कर दिया मां का खून

बताया जा रहा है कि लखनऊ से हरदोई और हरदोई से लखनऊ जा रही रोडवेज की दो बसों में भीषण टक्‍कर हो गई. इस हादसे (हादसा) में बस के परखच्‍चे उड़ गए. उधर सीएम योगी ने इस हादसे में मारे गए यात्रियों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की है. उन्‍होंने प्रभावितों को तत्‍काल सहायता पहुंचाने का निर्देश दिया है.

मृतको में एक महिला भी 

मृतको में नितेश भारती 20 साल, लकी सक्सेना 18 साल, राजेंद्र सक्सेना 48 साल और हरिराम 40 वर्ष बताई गई है. वहीं एक अन्य मृतक डॉ. रामकिशन की उम्र का पता नहीं चला है. बस हादसे में एक अज्ञात महिला की भी मौत हुई है, जिसकी पहचान की जा रही है.

पुलिस और प्रशासन के अधिकारी स्थानीय लोगों से हादसे के संबंध में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे हैं. साथ ही बस में सवार यात्रियों के परिजनों को सूचना देने की भी व्यवस्था की गई है.

ये भी पढ़ें..विकास दूबे पर बन रही वेब सीरीज के इस सीन पर उठी आपत्ति

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

 

busCM Yogi AdityanathKakori Bus Accidentlucknow newsLucknow to hardoi Bus accidentकाकोरी बस हादसाकाकोरी सड़क हादसाबस एक्सीडेंडयूपी में एक्सीडेंटलखनऊ पुलिसहादसे में 6 की मौत
Comments (0)
Add Comment