सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे के साथ कर दी ऐसी हरकत, जानकर रह जाएंगे दंग

आज कल शादी से संबंधित ऐसी घटना सामने आ रही है जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे।नई नवेली दुल्हन ने शादी के बाद सुहागरात मनाने से मना कर देती है।

आज कल शादी से संबंधित ऐसी घटना सामने आ रही है जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, हाल ही में उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक ऐसी घटना सामने आई है। जहां एक नई नवेली दुल्हन ने शादी के बाद सुहागरात मनाने से मना कर देती है। लेकिन दूल्हा नहीं मानता और वह दुल्हन के साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश करने लगता है। तभी दुल्हन ने ऐसा काम कर देती है जिससे दूल्हा वहां से भाग निकलता है।

सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे के साथ की शर्मनाक हरकत:

जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित शख्‍स ने बताया कि उसकी शादी मीरजापुर के विंध्‍याचल में 27 जनवरी को हुई थी। वही शादी समारोह प्रयागराज के एक गेस्‍ट हाउस में हुआ। शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन ने सुहागरात पर शारीरिक संबंध बनाने से मना कर देती है। पीड़ित दुल्हे आगे बताया कि उसकी दुल्हन लगातार कोई न कोई बहाना बनाकर संबंध बनाने से आनकानी करती रही। लेकिन 22 फरवरी की रात को दूल्हे ने नई नवेली दुल्‍हन के साथ सुहागरात मनाने की कोशिश करते हुए शारीरिक संबंध बनाना चाहा तो पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट को ही दांतों से काट लिया।

गहने लूट कर हुई फरार:

वहीं घटना से पीड़ित शख्‍स बिस्तर पर ही कराहने लगा और दूसरे कमरे में चला जाता है। इस बात का फायदा उठाकर दुल्हन नकदी और गहने लेकर फरार हो जाती है। इस मामले में इस पुलिस को शक है कि लुटेरी दुल्‍हन ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने की नीयत से ही शादी की और सबकुछ लूटकर फरार हो गई। पति की शिकायत के आधार पर स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

husbandKaushambiLooteri dulhanPrivate PartSuhagraatwife
Comments (0)
Add Comment