तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार छात्रों को रौंदा , दो की मौत एक कि हालत गंभीर

बहराइच –बहराइच नानपारा हाईवे के नानपारा बाईपास पर सोमवार की शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार दो युवकों  की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही घायल को सीएचसी नानपारा लाऐ जाने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया। यह तीनों युवक नानपारा से कम्प्यूटर काउंसलिंग से वापस मिहीपुरवा लौट रहे थे।

 

नानपारा कोतवाली के नानपारा कस्बे के बाहर स्थित बाईपास पर सोमवार की शाम लगभग पांच बजे लखीमपुर की ओर से नानपारा की और आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाने के खेरहणी ब्राह्मणपुर निवासी  20 वर्षीय कृष्णा पुत्र जगदीश प्रसाद व पलिया थाने के छदुई निवासी 19 वर्षीय अमित पुत्र राम खेलावन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा युवक खेरहणी ब्राह्मणपुर निवासी केशवराम पुत्र मनीराम गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही चालक वाहन से कूदकर फरार हो गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही एसएसआई सूरज प्रसाद, उपनिरीक्षक सुधीर कुमार मिश्र, विपिन सिंह, दिग्विजय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल युवक को गंभीरावस्था में नानपारा सीएचसी भेजा गया। उसकी हालत गंभीर देखते हुऐ चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

एसएसआई सूरज प्रसाद ने बताया कि यह तीनो युवक मोतीपुर थाने के मिहीपुरवा में एक कम्प्यूटर कोर्स सेंटर पर प्रशिक्षण ले रहे थे। सोमवार को नानपारा के मैरिज हाल में काउंसलिग कराकर लौट रहे थे। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। मृतकों व घायल के परिजन को सूचना दी गयी है।

रिपोेर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच

Comments (0)
Add Comment