दबंगों ने ‘हीरो’ एजेंसी पर जमकर काटा उपद्रव, की फायरिंग

एटा–उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने गुंडों और रंगबाजों पर लगाम लगाने के लिए जनपद की पुलिस के वरिष्ट अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए थे लेकिन वो ढाक के तीन पात साबित हो रहे हैं।

दरअसल नगर पंचायत क्षेत्र के चौचा बनगांव निवासी करीब आधा दर्जन बदमाश तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर बालमुकुंद मोटर्स पर पहुंचे थे ।उनकी मंशा जबरन पुरानी बाइक के बदले नई बाइक और अवैध रंगदारी वसूलने की थी। वही बताया जा रहा है कि वह 6 महीने पहले खरीदी गई बाइक को बदलना चाहते थे लेकिन बालमुकुंद मोटर्स के मैनेजर निशांत सिंह इस बात के लिए तैयार नहीं थे। पुरानी बाइक के बदले नई बाइक लेने की जिद पर अड़े दबंग युवकों ने शोरूम के कर्मचारियों के रूप को देखते हुए दबंगई शुरू कर दी। जिस पर शोरूम कर्मचारियों ने विरोध जताया कर्मचारियों के विरोध पर दबंगों ने ना केवल शोरूम में तोड़फोड़ की बल्कि अवैध तमंचे से फायरिंग भी की गई व लूट करने की भी कोशिश की गई ये बदमाशो की गुण्डई का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।

वही आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। वही पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित दबंग मोके से फरार हो गए। मैनेजर निशांत यादव ने बताया कि इससे पहले भी ये बदमाश जबरन 3 मोटरसाइकिल ले जाकर अवैध रंगदारी वसूल चुके है और ये बताया जाता है कि बालमुकुंद मोटर्स के मालिक इन दबंग बदमाशों के भय और डर से अपने इस शोरूम पर भी नही बैठते है। उन पर कई बार जानलेवा हमले भी हो चुके है इसी डर से वो अपने शोरूम पर नही आते है। वही मामले में सीओ सिटी देव आनंद ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के बालमुकुंद मोटर्स पर कुछ लोगों ने कुछ दिन पहले एक मोटरसाइकिल खरीदी थी जिस को बदलने के लिए मोटरसाइकिल शोरूम पर आए थे वह मैनेजर पर मोटरसाइकिल बदलने का दबाव बना रहे थे।

मैनेजर द्वारा मोटरसाइकिल बदलने से मना करने पर शोरूम में तोड़फोड़ और मारपीट कर दी और बदमाशों ने भागते हुए शोरूम पर फायरिंग भी की। पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची युवकों की तीन मोटरसाइकिल बरामद करते हुए प्राप्त तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर आरोपित युवकों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

'Hero' agency
Comments (0)
Add Comment