हाथरसःएनएच 93 पर भीषण हादसा एक ही परिवार के 6 लोग घायल,हालत गंभीर

हाथरस –उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के एनएच 93 पर देर रात कार और कैंटर में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 6 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद कैंटर चालक भी कैंटर की केबिन में फंस गया, ग्रामीणों की मदद से कैंटर चालक को पुलिस ने केबिन काटकर बहार निकाला। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

हाथरस के थाना हाथरस गेट क्षेत्र के एनएच 93 के हाथरस बाईपास के इगलास कट पर एक तेज रफ्तार कैंटर व कार में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें कैंटर चालक कैंटर की केबिन में फंसा रह गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने कैंटर चालक को केबिन से बाहर निकाला।

वहीं, हादसे में 6 लोग घायल हो गए, जिन्हें गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया है। गम्भीर हालत होने के कारण जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने 2 लोगों को अलीगढ़ मेडीकल कॉलेज रेफर कर दिया है, बाकि घायलों का ईलाज बागला जिला अस्पताल में चल रहा है।

वहीं, बागला जिला अस्पताल के सीएमएस आईबी सिंह ने बताया कि दुर्घटना में 6 लोग घायल हुए हैं और दो घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद अलीगढ़ रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि यह सब एक ही परिवार के लोग हैं।

 

Comments (0)
Add Comment