अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, भारी मात्रा में तमंचे बरामद

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाले 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पकड़े गए बदमाशों से अवैध हथियारों का जखीरा भी बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें..Video: पत्नी ने प्रेमिका को पती के साथ बंद कमरे में पकड़ा, जमकर की धुनाई

भारी मात्रा में हथियार बरामद…

सिंभावली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अवैध रूप से हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 35 अवैध तमंचे 315 बोर, 2 तमंचे 12 बोर और 3 अधबने तमंचे व 40 कारतूस और 4 खोखा कारतूस के साथ शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद भी बरामद किए है ।

बता दें कि जनपद हापुड़ के सिम्भावली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए अवैध शस्त्र बनाने के कारखाने पर छापा मार कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, तो वही 35 अवैध तमंचे 315 बोर ,2 तमंचे 12 बोर और 3 अधबने तमंचे व 40 कारतूस और 4 खोखा कारतूस के साथ शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद भी बरामद किए है।

2 से 10 हज़ार तक बेचते थे तमंचे

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार आरोपी लॉकडाउन के समय मे नोकरी जाने के बाद में हापुड़ में शस्त्र बनाने का काम करते थे, परंतु पुलिस की भनक लगने के चलते इन लोगों का भांडाफोड़ कर दिया है और यह लोग 2 से 10 हज़ार तक तमंचे की बिक्री करते हैं और इनके तार काफी दूर-दूर तक फैले हैं।

इनके और सहयोगी के नामो के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है, जिन्हें अति शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा, फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है ।

ये भी पढ़ें..DGP की कुर्सी छोड़ने वाले IPS गुप्तेश्वर पांडेय इस सीट लड़ सकते है चुनाव !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

41 pistols recover Simbhaoli Hapurcrime news hapudillegal firearms manufacturing hapudPolice recovered 41 pistols in hapud
Comments (0)
Add Comment