यूनिवर्सिटी के गेट पर तैनात गार्ड की गोली मारकर हत्या 

मेरठ –यूपी मेरठ की सुभारती यूनिवर्सिटी में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब विश्वविद्यालय में प्रवेश कर रहे कार सवारों को गेट पर मौजूद गार्डों ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग कर दी ।

फायरिंग में गोली लगने से एक गार्ड की मौके पर मौत हो गई तो दूसरा घायल हो गया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो घायल गार्ड को हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया , जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की।

बताया जा रहा है कि देर रात कार सवार सूरज और मोहित अपने साथियों के साथ विश्वविद्यालय के गेट नंबर 7 से प्रवेश कर रहे थे । वहां मौजूद गार्ड ने उनसे प्रवेश पत्र मांगा तो उन्होंने नहीं दिया जिस पर गार्ड ने उन्हें एंट्री देने से मना कर दिया। इसी बात पर गार्ड के साथ उनकी कहासुनी हो गई । शोर शराबा सुनकर वहां तैनात बाउंसर मनोज और सिक्योरिटी सुपरवाइजर कृष्णवीर भी गेट की ओर दौड़े। 

सूरज और उसके साथियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें बाउंसर मनोज और सिक्योरिटी सुपरवाइजर को गोली लग गई। गोली लगने से मनोज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सिक्योरिटी सुपरवाइजर कृष्ण वीर को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की।

आरोपी सूरज विश्वविद्यालय में ही आर्ट्स का छात्र बताया जा रहा है जबकि मोहित आर्ट्स की फैकल्टी का पति बताया जा रहा है। पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों सहित उनके अन्य साथियों को गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

(रिपोर्ट-प्रदीप शर्मा, मेरठ)

Comments (0)
Add Comment