भैंस के खौफ से पेड़ों पर चढ़े ग्रामीण, एक की मौत, गोली मारने का आदेश

न्यूज डेस्क– मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक भैंस का गुस्सा उस वक्त सातवें आसमान पर चढ़ गया जब गांववालों ने उसे पत्थर मारा दिया । पत्थर पड़ने से भैंस इतनी नाराज हो गई की वह पत्थरबाजों के पीछे पड़ गई। इसके बाद ग्रामीण जान बचाने के लिए पड़ो पर चढ़ गए। लेकिन इस दौरान एक ग्रामीण को अपनी गवानी पड़ गई।

जानकारी के अनुसार, मंदसौर के सीतामऊ थाना क्षेत्र के लारनी गांव में करीब 15 दिन पहले एक भैंस ने महिला पर हमला किया था। इसके बाद गांववालों ने फैसला किया कि भैंस को दूर रखने के लिए उसे हर कोई देखते ही पत्थर फेंककर मारेगा। मंगलवार को भैंस को देखकर एक व्यक्ति ने पत्थर मारा। इससे भैंस भड़क गई और जो मिला उसे दौड़ाने लगी।

जान बचाने के लिए लोग पेड़ों पर चढ़ गए। इसी बीच गांव के 60 वर्षीय बुजुर्ग लालू बंजारा उधर से गुजर रहे थे। भैंस को देखते ही उन्होंने उसे भागने की कोशिश की। लेकिन भाग नहीं पाए और भैंस ने उन्हें उठाकर पटकना शुरू कर दिया। डर के मारे कोई ग्रामीण उनकी मदद करने तक नहीं आया और लालू बंजारा ने दम तोड़ दिया।

बाद में एक गांववाले ने वन विभाग को फोन करके सूचना दी। मौके पर वन विभाग के तीन अधिकारी पहुंचे। लेकिन भैंस को पकड़ा नहीं जा सका। डिप्टी रेंजर रघुराज सिंह सिसोदिया ने बताया कि लोग बेहद घबरा गए थे। ऐसे में लोगों को पेड़ो से उतारने के लिए अर्थ मूविंग मशीन मंगाकर नीचे उतारा गया। इधर, पुलिस ने भैंस को देखते ही गोली मारने के आदेश दिए हैं।

Comments (0)
Add Comment