प्रेम-प्रसंग के चलते हुई थी गोविंदा की हत्या,पुलिस ने किया खुलासा

हरदोई —  राजधानी लखनऊ से सटे जिला हरदोई के संडीला कस्बे में तीन दिन पहले हुई युवक की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए प्रेमिका के पिता और भाई समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इन्हीं तीनोें ने मिलकर गोविंदा की हत्या की और साक्ष्य मिटाने की कोशिश भी की । पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

बता दें कि मामला संडीला थाना इलाके के बनिऔटा अशराफ टोला निवासी सुशीला ने 3 जनवरी को बेटे गोविंदा (22) की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अगले दिन संदना थाना क्षेत्र में गोविंदा का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया तो हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस ने तफ्तीश आगे बढ़ाई तो प्रेम प्रसंग सामने आया। 

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि संडीला पुलिस ने कस्बे के मोहल्ला इमलियाबाग निवासी हरीराम गुप्ता, उसके पुत्र ज्ञान प्रकाश गुप्ता ज्ञानू और वेदप्रकाश गुप्ता उर्फ उत्तम को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि गोविंदा हरीराम की पुत्री से प्रेम करता था। दो जनवरी को वह प्रेमिका के घर आया और हरीराम से झगड़ने लगा।

इस पर हरिराम ने गोविंदा पर हमला कर बंधक बना लिया। इसके बाद एक बोरे में डालकर पिकअप से सीतापुर ले गए। वहां बांके से हमला कर हत्या कर दी। शिनाख्त छिपाने के लिए गोविंदा के आधार कार्ड और बोरे को जला दिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर जले हुए बोरे और कागजों के अवशेष, हत्या में प्रयुक्त बांका, पिकअप भी बरामद की है।फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Comments (0)
Add Comment