अब पत्रकारों को सरकार देगी 5 लाख की आर्थिक मदद…

देशभर में कोरोना से जान गंवाने वाले 39 पत्रकारों को केंद्र सरकार ने आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। पत्रकार कल्याण समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि इन सभी पत्रकारों के परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

ये भी पढ़ें..पत्नी व साली के तानों से तंग आकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम…

सभी राज्यों के पत्रकारों को मिलेगा योजना का लाभ

समिति की बैठक के दौरान यह जानकारी भी दी गई कि कोरोना से मृत पत्रकारों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने के लिए पत्रकार कल्याण कोष में लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की अतिरिक्त राशि का भी प्रावधान मोदी सरकार ने किया है। देश के सभी राज्यों के पत्रकार इस योजना के अंतर्गत लाभ लेने के लिए पात्र हैं।

बैठक में ये लोग हुए शामिल

पत्रकार कल्याण समिति की बैठक केंद्रीय सूचना प्रसारण सचिव अमित खरे की अध्यक्षता में हुई। वहीं, इस समिति की बैठक में अतिरिक्त सचिव नीरजा शेखर, संयुक्त सचिव विक्रम सहाय, पत्र सूचना ब्यूरो के प्रधान महानिदेशक कुलदीप सिंह धतवालिया के साथ ही पत्रकारों के प्रतिनिधि सदस्य संतोष ठाकुर, अमित कुमार, उमेश्वर कुमार और गणेश बिष्ट भी सम्मिलित हुए।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Covid-19Government will help journalists financiallyjournalistModi Governmentकोरोना काल में मरने वाले पत्रकारकोरोना वायरपत्रकारों की आर्थिक मदद करेगी सरकारमृत पत्रकारों के परिजनों को मिलेंगे 5 लाख
Comments (0)
Add Comment