चोरों ने दो दुकानों से उड़ाया लाखों का माल, मचा हड़कंप

एटा–उत्तर प्रदेश के जनपद एटा में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है ।ताजा मामला एटा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के चौथेमील की है जहाँ दीक्षित मार्केट में मोबाइल और समरसेबल की 2 दुकानों में अज्ञात चोर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

पूरा मामला थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के चौथामील वीरामपुर का है जहाँ आज मोबाइल और समरसेबल की दो दुकानों में अज्ञात चोरों ने शटर तोड़कर चोरी को घटना को अंजाम दे दिया। बताया जाता है कि समरसेबल की दुकान में चोरी के बाद, दीक्षित मोबाइल की दुकान की गुल्लक में रखे 30 हजार की नगदी को उड़ाते हुए भारी मात्रा में चिप और मोबाइलों सहित अन्य लाखों का सामान चोरी कर अज्ञात चोर फरार हो गए। बताया जाता है कि एटा में 1 माह के भीतर अज्ञात चोरों ने ड़ेढ दर्जन से ज्यादा घरों में लाखों की चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके है, लेकिन पुलिस उन्ही घटनाओं का खुलासा नही कर पाई तब तक आज फिर 2 दुकानों में लाखों की चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो गए।

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि थाना देहात कोतवाली क्षेत्र में 2 दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है जिसमे समरसेबल की दुकान में ज्यादा नुकसान नही है लेकिन मोबाइल की दुकान से 30 हजार की नगदी और चिप,सिम सहित 4 मोबाइल चोरी किया है। जल्द माल की बरामदगी कर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजते हुए कार्यवाही की जाएगी।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

goods from two shops
Comments (0)
Add Comment