हैरान करने वाला खुलासा, रात होते ही इंटरनेट पर सबसे ज्यादा इन चीजों को सर्च करती हैं लड़कियां..

वैसे तो ज्यादातर लोग रात में ही इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं, क्योंकि सारा दिन वो बिजी रहते है। लेकिन क्या आपको पता है कि लड़कियां और युवाएं इंटरनेट पर क्या सर्च करते हैं। ऐसा कहा जाता यही की सबसे ज्यादा लड़के पोर्न साइट या पोर्न से जुडी जानकारी की सर्च करते है।

लेकिन अब जमाना काफी बदल गया है। भारत में पोर्न साइट्स पर विजिट करने वालो की संख्या में सबसे ज्यादा लड़किया है। वो अनमैरिड लड़किया जानकारी के रूप में पोर्न वीडियो देखती है।

ये भी पढ़ें..राेंगटे खड़े करने वाला Video वायरल, सरकारी अस्पताल में बच्ची के शव को नोंच-नोंचकर खाता दिखा कुत्ता

लड़किया इंटरनेट पर ये चीजें करती है सर्च…

जैसा कि आप जानते ही हैं कि लड़कियों (लड़कियां) के लिए खूबसूरत दिखना बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है इसीलिए वे ज्यादातर ब्यूटी हैक्स, ब्यूटी प्रोडक्ट्स इत्यादि के बारे में ज्यादा सर्च करती हैं। लड़किया इंटरनेट पर यही सर्च करती है की कैसे खुद को सवारना है।

खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए क्या-क्या कर सकते है ब्यूटी से जुड़े नुस्खे और प्रोडक्ट्स, हेयर, स्टाइल मेहंदी तथा मेकअप की चीजे ज्यादा सर्च करती है। लड़किया सबसे ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग की वेबसाइट पर एक्टिव रहती है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना

इसके अलावा लड़कियों को सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मिले लाइक्स और कमैंट्स देखकर अच्छा लगता है। इसलिए वे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपडेट रहती है।

नए शब्दों की जानकारी हासिल करना

लड़किया कई यूजफुल चीजे सर्च करती है जैसे की ऐसे नए शब्द जिनकी जानकारी कम लोगो के पास ही होती है लड़किया स्कूल या किसी के भी बीच अपने आप को पीछे रहना नहीं पसंद करती इसलिए वे अपना नॉलेज बढ़ाने के लिए नए शब्द सर्च करती है।

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई दो बच्चों की माँ, ग्रामीणों ने फिर जो किया…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

girls mostly search these things on the internethot on webHot on Web NewsHot on Web News in HindiHot on Web Samacharinternetinternet searchलड़कियां ज्यादातर इंटरनेट पर इन चीजों को सर्च करती हैंहॉट ऑन वेब न्यूज़हॉट ऑन वेब समाचार
Comments (0)
Add Comment