सेक्स करने से इंकार किया तो बॉयफ्रेड़ ने डाल दिया खौलता तेजाब

शाहजहांपुर — सीएम योगी के लाख दावों के बाद भी सूबे में महिलाओं पर हो रही अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है.यहां हर रोज एक महिला किसी न किसी रुप में शोषण का शिकार होती है.

ताजा शाहजहांपुर जिले का जहां एक महिला ने जब शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया तो गुस्साए बॉयफ्रेंड ने उस पर खौलता तेजाब डाल दिया, जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई. घटना की सूचने मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि घटना कोतवाली क्षेत्र की है. यहां की रहने वाली करीब 45 साल की महिला के 50 साल के शख्स के साथ पिछले 6 साल शारीरिक संबंध थे. यो संबंध दोनों की आपसी सहमती से बनाते थे. बीती रात भी बॉयफ्रेंड ने महिला के साथ संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन महिला ने इनकार कर दिया. इसके बाद पुरुष ने काफी गुस्से में महिला पर तेजाब से हमला कर दिया. तेजाब के कारण महिला के शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

वहीं इस मामले पुलिस का कहना है कि महिला और पुरुष के पिछले 6 साल से संबंध थे. बीती रात दोनों ने आपसी सहमति से एक बार संबंध बनाए भी थे. पुरुष ने दूसरी बार संबंध बनाने की जिद की जिसको लेकर विवाद हुआ और उसके उपर तेजाब से हमला कर दिया गया. महिला का मेडिकल करा दिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Comments (0)
Add Comment