TikTok पर धूम मचाने वाला ‘शेरा’ निकला हत्यारा

17 जून को हुई 19 वर्षीय युवती नैना हत्या, पुलिस आरोपी पर रखा था 20 हजार का ईनाम

यूपी की गाजियाबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिले में 17 जून को हुई 19 वर्षीय युवती नैना हत्याकांड़ का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए शेर खान उर्फ शेरू (TikTok स्टार) पर 20 हजार का इनाम था.

ये भी पढ़ें..UP पुलिस को बड़ी सफलता, ATM हैकर्स का पर्दाफाश

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हत्यारोपी शेरू उर्फ शेरा का टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) काफी लोग पसंद करते थे. यूट्यूब और टिकटॉक पर शेरा के करीब 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

चाकुओं से गोदकर की थी निर्मम हत्या..

पुलिस की मुताबिक शेरू मृतक युवती नैना से एकतरफा प्यार करता था. नैना की शादी किसी और से होने वाली थी. शेरू नहीं चाहता था कि नैना किसी और के साथ रहे, इसलिए 17 जून को नैना के पास पहुंचा जब नैना नहीं मानी तो वहीं दिनदाहड़े चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया.

शेरा समेत 6 आरोपी गिरफ्तार…

इसका खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी ने बताया कि नैना की हत्या के बाद पुलिस ने शेरू के मददगार तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि हत्या के बाद से शेरू फरार था. जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने कई टीमों को उसकी तलाश में लगा दिया था. फिलहाल इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें..दिल्ली हिंसा: जामिया की सफूरा जरगर को आखिरकार मिली जमानत

cm yogifor dgp upLove Storiesmurdertik tok videosUP Crime Newsup ghaziabad newsup newsup news in hindiUP policeYogi Adityanathगाजियाबाद
Comments (0)
Add Comment