पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े 12 लाख की लूट, 4 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दिनदहाड़े बैंक में लूट हुई है. हथियारों से लैस बदमाशों ने नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक (सिहानी ब्रांच) में वारदात को अंजाम दिया। दो बाइक से आए चार बदमाशों ने करीब 12 लाख रुपये की लूट की और फरार हो गए। घटना के बाद बैंक परिसर में हड़कंप मच गया। बाहर का मौहाल भी दहशत भरा नजर आया।

ये भी पढ़ें..आम आदमी काे झटका, LPG सिलेंडर के बाद अब 5 रुपये महंगा हुआ दूध

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, ताकि बदमाशों तक पहुंचा जा सका। इससे पहले 28 मार्च को गाजियाबाद में पेट्रोल पंप कर्मियों से बड़ी लूट की वारदात हुई थी। जिसका खुलासा भी अभी तक गाजियाबाद पुलिस नहीं कर पाई है। ऐसे में एक हफ्ते के भीतर इस दूसरी बड़ी वारदात को बदमाशों द्वारा अंजाम दिया गया, जो साफ दर्शाता है कि बदमाशों में गाजियाबाद पुलिस का खौफ नहीं है।

रहगीरों के मुताबिक बैंक में कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था। दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाश बैंक में आए बाइक को स्टार्ट कर बैंक के अंदर घुसे और हथियारों के बल पर कैसे 12 लाख रुपए लूट कर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है।

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ghaziabadpunjab national bankrobberyrobbery in punjab national bank Ghaziabadपंजाब नेशनल बैंकलूट
Comments (0)
Add Comment