SSP की बड़ी कार्रवाई, 44 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

SSP कलानिधि नैथानी की कार्रवाई से पुलिस महकमें में हड़कंप...

यूपी पुलिस पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस बीच एसएसपी (SSP) ने कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए बड़ा कदम उठाया है। एसएसपी ने ऐसे पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया जोकि काफी सालों से एक ही जगह जमें हुए थे। एसएसपी ने 44 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। ये कार्रवाई गाजियाबाद SSP कलानिधि नैथानी ने की।

ये भी पढ़ें..ट्रैफिक पुलिस और वकील के बीच मारपीट का Video वायरल

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने की कार्रवाई

बता दें कि गाजियाबाद SSP कलानिधि नैथानी ने ऐसे पुलिसकर्मियों पर हमेशा ही नजर रखते हैं जो लापरवाही बरतते हैं। नैथानी ने बताया कि समीक्षात्मक कार्रवाई के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों के एक ही थाने पर लंबे समय से तैनात होने की बात सामने आई थी। जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि अकेले साहिबाबाद थाने में ऐसे 44 कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल तैनात मिले जो 3 साल से भी अधिक समय से वहां तैनात थे।

37 कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल तैनात

इस दौरान एसएसपी ने सख्त कदम उठाते हुए इन सभी 44 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके अलावा गैर जनपद से आए व पूर्व से पुलिस लाइन में तैनात 37 कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल को साहिबाबाद थाने में तैनात किया गया है।

अफसरों ने की समीक्षा

एसएसपी ने ये भी बताया कि इस तबादले से पहले कई अफसरों को समीक्षा करने में लगाया गया था। ताकि किसी भी तरह से लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों की असलियत सामने आ सके। इसी कड़ी में मंगलवार को साहिबाबाद थाने के 44 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने के बाद एक बार फिर पुलिस महकमें में हड़कंप की स्थिति मची हुई है।

ये भी पढ़ें..सुहागरात के दिन घूंघट उठाते ही उड़े पति के होश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

breaking newsbreaking news of uttar PradeshCorona viruslatest newspolice media newsPoliceman transfertransferup breakingUP policeupdated newsuttar pradesh
Comments (0)
Add Comment