लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग लड़की से गैंगरेप

बहराइच — कोतवाली नानपारा अंतर्गत एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी जिला मुख्यालय पर स्थित एक मॉल में नौकरी करती है। शुक्रवार रात वह ड्यूटी कर घर वापस लौट रही थी। तभी मटेरा चौराहे पर एक युवक ने किशोरी को लिफ्ट दिया।

वह उसे पास के एक बाग में ले गया। जहां अपने साथियों के सहयोग से गैगरेप की वारदात को अंजाम दिया। किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का कहना है कि युवकों ने उसका वीडियो भी बना लिया था। जिसको सार्वजनिक करने की धमकी दी थी।

कोतवाली नानपारा अंतर्गत एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी काफी गरीब है। पिता की अरसा पूर्व मौत हो चुकी है। किशोरी जिला मुख्यालय पर स्थित एक मॉल में नौकरी कर परिवार का भरण पोषण करती है। प्रतिदिन की तरह वह शुक्रवार रात ड्यूटी करके बस से मटेराचौराहा घर जाने के लिए उतरी। चौराहे से जब किशोरी अपने गांव जा रही थी। तभी एक युवक किशोरी  के पास में पहुंच गया। उसने रात अधिक होने की बात कहकर किशोरी को बाइक से गांव पहुंचाने की बात कही।

किशोरी भी युवक के झांसे में आकर बाइक पर बैठ गई। लेकिन युवक गांव के रास्ते में पड़ने वाले बाग में रुक गया। वहां उसके दो दोस्त पहले से मौजूद थे। सभी ने असलहे के बल पर किशोरी के साथ गैगरेप किया। वीडियो भी बना लिया। किसी तरह किशोरी ने घर पहुंचकर आपबीती बताई। इससे परिवारीजन सकते में आ गए। रात में ही घटना की सूचना कोतवाली में दी गई। पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

प्रभारी निरीक्षक आरपी यादव ने बताया कि तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उन सभी ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। किशोरी को महिला पुलिस अभिरक्षा में चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment