छात्रा का MMS बनाकर तीन साल तक करते रहे गैंगरेप !

हमीरपुर — योगी सरकार और पुलिस प्रशासन के लाख दावों के बाद भी उत्तर प्रदेश में महिलाओं व युवतियों पर हो रहे अपराध धमने का नाम नहीं ले रहे है.ताजा मामला हमीरपुर जिले का है जहां 12वीं की छात्रा से गैंगरेप की घटना समाने आई है.

दरअसल बीते तीन साल से तीन युवक छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसका शारीरिक शोषण कर रहे थे.जिससे तंग आकर छात्रा ने एसपी गुहार लगाई.वहीं पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. 

इस बात की जानकारी जब युवकों को हुई तो उन्होंने छात्रा का एमएमएस वायरल कर दिया.वहीं जब ये वीडियो छात्रा के परिजनों तक पहुंचा, तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की. मामला दर्ज होने के बाद से तीनों युवक फरार है. जिनकी तलाश में पुलिस सरगर्मी से कर रही है। 

बता दें कि मामला राठ कोतवाली के एक गांव का है. यहां की रहने वाली एक किशोरी इंटर काॅलेज में 12वीं की छात्रा है. छात्रा ने बताया कि तीन दिसंबर 2016 को वह खेत से घर आ रही थी. तभी पॉलिटेक्निक काॅलेज के पास गांव तीन युवक मिले. तीनों उसे पकड़कर खेत में ले गए और गैंगरेप किया. युवकों ने इसकी वीडियो क्लिप भी बना ली थी. इसके बाद युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन सालों में कई बार रेप किया.

पीड़िता ने बताया कि 13 मार्च को एक युवक ने उसके साथ फिर से रेप किया और पुलिस को बताने पर परिवार समेत उसे जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल एसपी के आदेश पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. वही एएसपी लाल साहब यादव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

Comments (0)
Add Comment