स्कूल से घर लौट रही छात्रा का अपहरण कर गैंग रेप

हाथरस — पुलिस के लाख दावों के बाद भी यूपी में महिलाओं पर हो रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है।ताजा मामला हाथरस का है जहां स्कार्पियो सवार युवकों ने स्कूल से घर लौट रही छात्रा को जबरन उठाकर ले गए और उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

वहीं पुलिस पीड़िता की शिकायत पर  मामले की रिपोर्ट दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मामला यूपी के हाथरस जिले के थाना सहपऊ का है। यहां गांव बुढ़ाईच की रहने वाली लड़की मानिकपुर के आरपी इंटर कॉलेज की कक्षा 11 की छात्रा है।दरअसल लड़की अपने साथ शनिवार को हुई गैंगरेप की वारदात की शिकायत लेकर थाने आयी है। इस छात्रा का आरोप है कि जब कॉलेज से घर लोट रही थी उसी समय स्कार्पियो कार सवार युवकों ने उसे जबरन उठा लिया और उसे धमकाकर दुष्कर्म कर डाला। 

हालांकि छात्रा उनमें से तीन लोगों को वह पहचानती है। यहीं नहीं उन्होंने उसे मुंह बंद रखने के लिए धमकी भी दी है। वहीं लड़की के चाचा ने बताया है कि रात को उन्हें मामले की जानकारी हुई थी जिसकी शिकायत पुलिस से की गयी थी। पुलिस अधिकारीयों ने इस मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके क़ानूनी कार्यवाही के निर्देश थाना पुलिस को दिए थे। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके नामजद तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। 

रिपोर्ट-सूरज मौर्या,हाथरस

 

Comments (0)
Add Comment