यूपी के इस जिले में फुल Lockdown, नहीं मिलेगी कोई छूट !

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए जिला प्रशासन ने गुरुवार को संपूर्ण लॉकडाउन (lockdown) करने का निर्णय लिया है। जिला प्रशासन बताया कि गुरुवार को सुबह सात बजे से रात 10 बजे यह फुल लॉकडाउन (lockdown) रहेगा। केवल दूध और दवा की दुकानें खुली रहेंगी।

ये भी पढ़ें..पुलिस ने फल बेंचने वाले पर जमकर बरपाया कहर, वजह सिर्फ ये…

इसके अलावा बैंक खुलेंगे, लेकिन ग्राहकों का आना-जाना नहीं होगा। केवल बैंक अपना आंतरिक कार्य करेंगे। जो भी इस संपूर्ण लॉकडाउन का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

जिला प्रशासन का कहना है कि बढ़ते कोरोना को प्रकोप को देखते हुए यह कदम उठाया गया है जिससे कोरोना वायरस की चैन तोड़ने में काफी सहायता मिलेगी ।वहीं आज होने वाले संपूर्ण लॉकडाउन की तैयारी कल ही कर ली गई है इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी की जा रहे हैं।

270 पहुंचा संक्रमित को आंकड़ा..

गौरतलब है कि मेरठ में कोरोना के अब तक कुल 270 मामले सामने आ चुके है। जबकि जिले में 8 नए मामले सामने आए है। हालांकि राहत की बात ये भी है कि इनमें कुछ मरीज ठीक होकर अपने घर भी जा चुके है।

डीएम ने की अपील..

वहीं मेरठ के डीएम अनिल ढींगरा ने कहा कि मेरी जिले की जनता से अपील है कि वे गुरुवार को सुबह सात बजे से रात्रि 10 बजे के बीच घरों से बाहर न निकलें। फुल लॉकडाउन (lockdown) का पालन करें। यह आम लोगों की सुरक्षा के लिए ही एक प्रयोग है। घर में रहें। सुरक्षित रहें।

ये भी पढ़ें..Covid-19: प्रतापगढ़ में कोरोना से पहली मौत

(रिपोर्ट- सागर कुशवाहा, मेरठ)

Corona lockdownmeerut
Comments (0)
Add Comment