बच्चों के सामने चार लोगों ने किया महिला से गैंगरेप,रहम की गुहार लगाते रहे मासूम

फतेहपुर –उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम है उन्हें पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है.ताजा मामला फतेहपुर जिले का है जहां एक दलित महिला से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोप है कि ग्राम प्रधान पति ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर महिला के घर में घुसकर उसके साथ गैंगरेप किया.यहीं आरोपियों ने पूरी घटना को पीड़िता के मासूम बच्चों के सामने अंजाम दिया.

बता दें कि मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में हुई.फिलहाल इस मामले में ग्राम प्रधान पति समेत चार लोगों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल पीड़िता के पति बाहर रहकर नौकरी करता है. एक सप्ताह पहले जब अपने बच्चों के साथ रात में घर मे मौजूद थी, उसी समय शराब के नशे में धुत ग्राम प्रधान पति मुन्ना दुबे ने अपने तीन साथियों के साथ महिला के घर पर अचानक धावा बोल दिया. जिसके बाद चारों ने बारी बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया.

रहम की भीख मांगते रहे बच्चे

जिस समय महिला के साथ हैवानियत अंजाम दिया जा रहा था उस दौरान उसके दो मासूम बच्चे भी मौजूद थे. बच्चे आरोपियों से रहम की गुहार लगाते रहे पर किसी ने उनकी एक न सुनी. चारों ने बच्चों के सामने ही मां के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.फिलहाल पुलिस पीडिता की तहरीर पर मुकदमा कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दंबिश दी जा रही है.

Comments (0)
Add Comment