सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा सरकार पर जमकर बरसे पूर्व मंत्री !

श्रावस्ती– समाजवादी पार्टी का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन विधानसभा श्रावस्ती के ग्राम चेतिया मुरार में आयोजित हुवा जिसमे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हजारो की संख्या में लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री ने शिव प्रताप यादव ने इस दौरान भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुये कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटने का आवाहन किया । 

सोमवार को समाजवादी पार्टी की श्रावस्ती इकाई द्वारा चेतिया मुरार के बाग में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री शिवप्रताप यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने विकास की गति को पूरी तरह से रोक दिया है ।लाभकारी योजनाओं के बजाय जुमलों से पेट भरा जा रहा है । 

पूर्व विधायक तुलसीपुर मसूद खान ने कहा कि देश की राजनीति में अखिलेश यादव का महत्वपूर्ण दखल होने जा रहा है लोगो को लड़ा कर राजनीति करने वाले भाजपा को लोकसभा चुनाव में करारी हार मिलेगी। वही पूर्व विधायक हाजी मोहम्मद रमजान ने कहा कि श्रावस्ती विधानसभा क्षेत्र में मेरे द्वारा कराए गए व प्रस्तावित कार्यो का फीता भाजपा के लोग काट रहे है। सपा कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर प्रशासन द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। पेट्रोल, डीजल के बढ़ते दामो से जनता का दोहन किया जा रहा है।

जिलाध्यक्ष जीतेंद्र यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले भाजपा के लोग जनता की संवेदना के साथ खिलवाड़ करते है। इनका गरीबो के विकास से कोई वास्ता सरोकार नही है ।समाज वादी पार्टी की पूर्व सरकार द्वारा चलाई गई डायल 100 व 108 ,102 एम्बुलेंस सेवा के साथ तमाम लाभकारी योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि इन योजनाओं का लाभ आज भी जनता को  मिल रहा है जबकी भाजपा सरकार में गरीब जनता का दोहन हो रहा है।

कार्यकर्ता सम्मेलन को सपा के जिला महासचिव मोहम्मद ईबरान ,डॉक्टर इकबाल अहमद,पूर्व जिलाध्यक्ष महमूद आलम नईमी, साहिद हुसैन सिद्दीकी,विश्वजीत यादव,अनवर वारिशी, छेदी राम यादव ने भी संबोधित किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता धर्म चंद यादव , एनुल हक,संजय सिंह,राजेश सिंह,सरोजनी शर्मा,राजकुमार यादव,अर्जुन गुप्ता,अमित कसौधन, भूलन यादव व बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं समेत सहित हजारो की संख्या में महिलाएं व पुरूष मौजूद रहे।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,श्रावस्ती )

Comments (0)
Add Comment