सीएम योगी के कारण पूर्व सीएम अखिलेश यादव का रोका गया काफिला

लखनऊ — उत्तर प्रदेश में सपा सरकार के जाने के बाद काफी कुछ बदला दिखाई दे रहा है। जहां पहले पूर्व सीएम अखिलेश के काफिले को रोकने की गुस्ताखी कर बैठे ऐसी किसी में हिम्मत नहीं थी। वही अब सीएम योगी ने कुछ ऐसा किया है जिससे पूर्व सीएम अखिलेश के काफिले को ही रोक दिया गया। सत्ता परिवर्तन होती ही योगी सरकार ऐसे फैसले ले रही है जिसका विपक्षी दल जोरो शोरो से विरोध कर रहे हैं।

 

दरअसल उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की फ्लीट सरोजिनी नगर से एयरपोर्ट के लिए निकली थी। इस दौरान उन्नाव जाने के लिए पूर्व सीएम अखिलेश यादव अपने काफिले के साथ निकले थे। मगर सीएम योगी के वीआइपी होने के कारण ट्रैफिक को कुछ देर रोक दिया गया था। इसी कारण पूर्व सीएम अखिलेश अपने काफिले के साथ ट्रैफिक जाम में फंस गये थे।यही नहीं सीएम योगी के कारण पूर्व सीएम अखिलेश यादव करीब 20 मिनट तक इस जाम में फंसे रहे थे।

वही सीएम की फ्लीट निकल जाने के बाद अखिलेश का काफिला वहां से निकला।जबकि एसएसपी ट्रैफिक का कहना है कि सीएम योगी के साथ ही विधानसभा अध्यक्ष का भी आगमन था। इसी कारण एक तरफ का ट्रैफिक बिलकुल रोक दिया गया था। यही वजह थी कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव अपने काफिले के साथ जाम में फंस गये थे। वहीं जाम में 20 मिनट फंसने के दौरान अखिलेश ने गाड़ी से उतारकर सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

 

Comments (0)
Add Comment