कोर्ट की लड़ाई भूल जब केजरीवाल के डिनर में पहुंचे अरुण जेटली…

न्यूज़ डेस्क– केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वैसे तो एक दूसरे के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का केस लड़ रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी ओर दोनों नेता एक डिनर पार्टी के दौरान एक दूसरे के बहुत करीबी नजर आए।

गुरुवार को जीएसटी काउंसिल की तरफ से डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था। जीएसटी का नेतृत्व कर रहे अरुण जेटली के साथ अरविंद केजरीवाल डिनर पार्टी में नजर आए। एक दूसरे की विपक्षी पार्टी के ये दिग्गज नेता डिनर पार्टी में एक दूसरे के साथ बैठे दिखाई दिए। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की हैं। 

दरअसल गुरुवार को दिल्ली में जीएसटी काउंसिल की बैठक थी, जो शाम देर तक चली। कई चीजों पर तो इस बार निर्णय ही नहीं हो पाया। काउंसिल के सदस्यों के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मशहूर फाइव सेंसेज गार्डन में डिनर आयोजित किया था। इसी डिनर में वित्त मंत्री भी शामिल हुए। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया के विशेष आग्रह के कारण ही जेटली इस डिनर में पहुंचे। इस डिनर में दोनों को साथ देखना अन्य नेताओं के लिए भी काफी हैरान करनेवाला था। हालांकि, केजरीवाल और जेटली का यह डिनर समारोह कांग्रेस को कुछ खास पसंद नहीं आया। दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने ट्वीट कर केजरीवाल और बीजेपी की सांठ-गांठ का ही आरोप लगा डाला है। 

बताया जा रहा है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली घर जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन सिसोदिया ने उनसे भी डिनर में चलने का अनुरोध किया। जेटली ने अपने जूनियर मंत्री से भी इसके बारे में पूछा और फिर वह भी इस डिनर कार्यक्रम में शामिल हो गए। 

 

Comments (0)
Add Comment