सीएम योगी के गृह जनपद में शौच को गई युवती से पांच लोगों ने किया गैंगरेप

दबंगो ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी

गोरखपुर –सूबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ भले ही अपराध पर लगाम लगाने का दावा कर रहे हो लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है।यह नहीं खुले में शैच की हकीकत खुलकर जनता के सामने आ गई। ताजा मामला सीएम के गृह जनपद गोरखपुर का है जहां बांसगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए गई 19 वर्षीय युवती के साथ गांव के ही पांच लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

यहीं ही नहीं दबंगो ने किसी को भी बताने पर देने पर जान से मारने की धमकी दी. वहीं गैंगरेप की शिकार युवती जब घर पहुंची तो आपबीती मां को बताई. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. हालांकि इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता युवती की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर. पुलिस ने आरोपी कुबेर सिंह, विमलेश और छोटू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो अन्य आरोपी झिनक यादव और अनिल यादव की तलास कर रही है. दोनों की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.पुलिस की माने तो शनिवार रात पीड़िता (19) शौच के लिए घर के करीब ही खेत में गई थी. इस दौरान पांचों आरोपियों ने उसे दबोच लिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती के शोर मचाने पर आरोपियों ने उसका मुंह दबा कर किसी को बताने पर हत्या करने की धमकी देते हुए फरार हो गए.

गैंगरेपगोरखपुर
Comments (0)
Add Comment