पत्नी के सामने पहले बुज़ुर्ग के तोड़े हाथ पैर, फिर दनादन दाग दीं गोलियां

कानपुर देहात–कानपुर देहात में पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े 4 सगे भाइयों ने मिलकर बुज़ुर्ग किसान की गोलियां मार कर हत्या कर दी हत्यारो ने पहले बुज़ुर्ग किसान के हाथ पैर तोड़े फिर 4 गोलियां मार दी।

रूरा थाने में बिट्टन आंखों में आंसू लिए सदमे में है क्योंकि उसकी आँखों के सामने उसके पति नत्थी पाल की निर्मम हत्या कर दी गयी। बुज़ुर्ग नत्थी पाल कानपुर रहते थे ओर मड़ौली गांव में उनकी एक बीघा जमीन थी जिसकी फसल काटने नत्थी पाल कानपुर से आये थे। बस इसी बीच पुरानी रंजिश के चलते पत्नि बिट्टन के सामने बुज़ुर्ग किसान नत्थी पाल की निर्मम हत्या कर दी हत्यारे 4 सगे भाई थे। हत्यारे भाइयो सत्य प्रकाश ने पहले बुज़ुर्ग किसान के लोहे के रॉड से हाथ पैर तोड़े फिर 4 गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया। इस बीच पत्नि रहम की भीख मांगती रही लेकिन हत्यारो का दिल नही पसीजा, लेकिन सत्य प्रकाश और उसके भाइयो को रहम नही आया और नत्थी पाल को 4 गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया इस घटना से गांव में सनसनी फैल गयी।

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने म्रतक के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब हत्यारे भाइयो की तलाश में जुट गयी है।

(रिपोर्ट-संजय कुमार, कानपुर देहात)

first broke their hands and feet
Comments (0)
Add Comment