पुलिस चौकी से चंद कदम दूर डकैतों ने जमकर किया तांडव, सोती रही पुलिस

कानपुर देहात– कानपुर देहात में डकैतों ने चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर एक घर धावा बोल दिया और घर के लोगो ने विरोध किया तो फायरिंग करना शुरू कर दी ।असलहा धारी बदमाश डकैती डालते रहे ओर पुलिस पूरी रात सोती रही ।

कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के कस्बा रूरा के चौकी रूरा से महज चंद कदमों की दूरी पर रहने वाले रूप सिंह के घर आज देर रात डकैतों ने वह तांडव किया जिसे देख कर रूप सिंह का परिवार और क्षेत्र के लोग दहशत में हैं। आधा दर्जन असलहों से लैस डकैत रात रूप सिंह के घर घुस आए विरोध करने पर डकैतों ने रूप सिंह के परिवार पर फायरिंग भी की जिससे वहां बंधी एक बछिया भी घायल हो गई और कई खोखे वहां पड़े थे ।

फायरिंग की आवाज सुनकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई लेकिन पुलिस को इसकी भनक न लगे। डकैत रूप सिंह के घर से 72000 नगदी सहित लाखों के जेवरात लेकर चले गए। जब पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी आनन-फानन में मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

वही पुलिस के आलाधिकारी की माने तो रूरा में एक घर में बदमाश घुसे थे घर के लोगो से हाथापाई हुई जिसके बाद बदमाशो ने फायर कर दिया पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है जाँच की जा रही है।

(रिपोर्ट-संजय कुमार, कानपुर देहात)

few steps away from the police post
Comments (0)
Add Comment