बेखौफ दबंगों ने अस्पताल में घुस कर डॉक्टर पर दनादन दागी गोलियां, मौत

फर्रूखाबाद– कायमगंज में अस्पताल में बैठे नेत्र चिकित्सक के सीने में गोली मार दी गयी| परिजन उसे सीएचसी से रिफर कराकर लोहिया अस्पताल पंहुचे जंहा उसे मृत घोषित कर दिया गया|  

डा0 विलाल खान कोतवाली कायमगंज के ग्राम अहियापुर निवासी खालिद खान के 35 वर्षीय पुत्र थे। डा0 विलाल खान का घर के बाहर ही जिया आई क्लीनिक के नाम से दुकान है। डा0 विलाल खान क्लीनिक पर अकेले बैठे थे। उसी समय किसी व्यक्ति ने रंजिश के कारण काफी नजदीक से ही डा0 विलाल खान के गोली मार दी। गम्भीर घायल डा0 विलाल खान को कायमगंज सीएचसी ले जाया गया।हालत गम्भीर होने के कारण वहां के डाक्टर ने विलाल खान को लोहिया अस्पताल के लिये रेफर कर दिया। डा0 विलाल खान को उनके बडे भाई कमाल खान  लोहिया अस्पताल पहुंचाया। डा0 प्रशांत सेंगर ने डा0 विलाल खान को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर एसपी डा0 अनिल मिश्र, सीओ एवं कोतवाली के एसएसआई मौके पर पहुंचे। 

बताया जा रहा है की  नशेडी युवक से बीते माह डा0 विलाल खान का विवाद हुआ था। गुस्साये परिजनों ने नशेडी को घर से निकाल दिया था। पुलिस अधीक्षक डा0 अनिल मिश्र ने बताया कि डा0 के सीने में एक गोली मारी गई है। सभी परिस्थितियों को ध्यान में रखकर मामले की गहराई से छानबीन की जायेगी।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Comments (0)
Add Comment