फर्रुखाबादः बुजुर्ग दंपति को बधंक बना दिनदहाड़े 8 लाख की लूट

फर्रुखाबाद –यूपी के फर्रुखाबाद जनपद में अपराधियों और बदमाशों के हौसले कुछ इस कदर बुलंद है कि आये दिन बदमास खुले आम दिन दहाड़े घटनाओं को अंजाम दे रहे है और पुलिस हाथ पर हाथ रहे बैठी है।

हालात यह है जिले में अभी तक रोड पर बाइक सवार बदमाशों का ही कहर था लेकिन पिछले कुछ दिनों से हथियार बंद गाडी सवार गिरोह लगातार लुट की घटनाओ को अंजाम दे रहे है। जबकि पुलिस पीड़ितों को थाने के चक्कर लगवा रही है और लूट की घटना मानने से इनकार कर रही है ।  

ताजा मामला 2 दिन पहले का है जहां दिनदहाड़े कार सवार हथियार बंद बदमाशों ने थाना जहानगंज के ग्राम जहागीरपुर में एक घर पर हमला कर दिया और घर में मौजूद बुजुर्ग को बंधक बना कर लुट पाट कर ली। ख़ास बात यह रही की बदमाश पूरी घटना को अंजाम देकर मौके फरार हो गए और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। घटना के बाद बुजुर्ग के परिजनों को जब खबर मिली तो मौके पर पहुच परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

लेकिन सबसे बड़ी बात यह है पुलिस मामले को दिनदहाड़े लूट की घटना मानने से इनकार कर रही है। थाना प्रभारी संजीव राठौर  पुरे मामले को दवाने में जुटी है घटना में पीडितो के मुताबिक बदमाश घर में मौजूद जेवर और नकदी समेत 8 लाख की नकदी लुट कर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने देर शाम तक मामले का मुकदमा पंजीकृत नहीं किया और जाच के नाम पर पीडितो को थाथे के चक्कर लगवा रही है।

(रिपोेर्ट-दिलीप कटियार,फर्रुखाबाद)

Comments (0)
Add Comment