लाइव शो के दौरान मशहूर लेखिका का निधन !

श्रीनगर– जम्मू-कश्मीर में सोमवार को दूरदर्शन के शो के लाइव टेलिकास्ट के दौरान वहां मौजूद सभी लोग उस वक्त हैरान रह गए; जब एक जानी- मानी लेखिका और शिक्षाविद की सेट पर ही मौत हो गयी। 

टीवी में लाइव शो के दौरान जानी-मानी शिक्षाविद और लेखिका रीता जतिंदर का निधन हो गया। वह उस वक्त लाइव टीवी शो में अपनी जर्नी के बारे में बता रही थीं। रीता के अचानक निधन से उनके घरवाले, दोस्त और प्रशंसक हैरान रह गए। रीता जम्मू-कश्मीर में सोमवार को दूरदर्शन के शो के लाइव टेलिकास्ट के दौरान मेहमान के रूप में शामिल हुई थीं। 

उस वक्त चैनल में ‘गुड मार्निंग जम्मू ऐंड कश्मीर’ का प्रसारण हो रहा था। शो के दौरान शिक्षाविद और लेखिका रीता जतिंदर अपने जीवन और उपलब्धियों पर सवालों का जवाब दे रही थीं। अचानक उनकी आवाज भरने लगी और वह अचानक बेहोश हो गईं। यह देख शो में मौजूद दोनों होस्ट और दर्शक हैरान रह गए। 

वह अपनी कुर्सी पर ही पीछे की ओर गिर गईं और भारी सांसें लेने लगीं। शो को कट किया गया और इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने लेखिका को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के वक्त शो के निर्माता इस अप्रत्याशित स्थिति को प्रारंभ में संभालने में सक्षम नहीं हो पाए। 

 

Comments (0)
Add Comment