रात भर चोरों ने गांव में जमकर मचाया उत्पात, पुलिस हलकान

एटा–जनपद एटा के थाना राजा का रामपुर क्षेत्र के मोहल्ला कहारान और कच्छपुरा में चोरों ने धावा बोल दिया जिसमें अज्ञात चोरों ने चारों घरो को अपना निशाना बनाते हुए लाखो के जेवरात सहित लाखो की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

इस दौरान उन्होंने लाखों रुपये के जेवरात एवं नगदी पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर दिया है। वही आपको बता दें कि पांच दिनों के भीतर थाना राजा का रामपुर क्षेत्र में चोरी की यह लगातार छटवीं घटना है। वही थाना पुलिस चोरों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है और चोरों के हौंसले इस तरह बुलंद है कि चोर धार्मिक स्थलों और मंदिरों तक को निशाना बनाने से नही चूक रहे है। क्योंकि बीते दो दिन पूर्व ग्राम विल्सड गाँव के वनखण्डी शिव मंदिर के कथा प्रांगण से चार साउंड मशीन चोरी हो गई थी। वहीं दूसरी घटना गाँव केला के शिव मंदिर से घण्टे चोरी हुए है और आज कस्बा राजा का रामपुर में बीती रात को चार घरों को निशाना बनाया गया है। वही चोरी की इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

ऐसे में पुलिस की रात गश्ती पर भी सवाल खड़े हो रहे है। वही अजय भदौरिया, सीओ अलीगंज ने बताया कि आज रात्रि को चार घरों में चोरी की गई है जिसमें संजय पुत्र गजराज सिंह,शीला देवी पत्नी राजेंद्र सिंह,जवर सिंह के यहां चोरी की गई है,अभी तहरीर प्राप्त नही हुई है। तहरीर मिलते ही मामला दर्ज कराकर घटना का शीघ्र खुलासा किया जाएगा।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

etah district
Comments (0)
Add Comment