‘प्रदेश में अब भष्ट्राचार और घोटालों का युग खत्म हो गया है’-डिप्टी सीएम

बदायूं–बदायूं में आज उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राज्यमंत्री बी एल वर्मा की बेटे की शादी में शिरकत कर वर वधु को आशीर्वाद दिया ।

उसके बाद बदायूं Aक्लब में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए 3100 करोड रुपए की सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास करते हुए केंद्र और प्रदेश की जन्म कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया और मोदी सरकार और योगी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में और देश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से लगातार जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी वर्ग के लोगों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में 67 स्टेट हाईवे का निर्माण करने जा रहे है।

शादी समारोह में शिरकत के बाद पत्रकारों से बात करते हुए जब उनसे बिजली कर्मचारियों के पीएफ संकट और डीएचएफसीएल कम्पनी के दिवालिया होने पर सवाल किया गया तो उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने का कहा कि कंपनी के दिवालिया होने या न होने पर कोई फर्क नही पड़ता। दोषियों की गिरफ्तारी की जा रही है। कर्मचारियों के हितों का ध्यान सरकार रख रही है और प्रक्रिया के तहत जल्द उनका पैसा वापस दिया जाएगा कर्मचारियों का पैसा डूबेगा नही। राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ओवैसी द्वारा न्यायोचित नही मानने पर उपमुख्यमंत्री ने कहा फैसला बिल्कुल सही है कुछ राजनीतिक रोटियां सेंक रहे है जिसका कोई महत्व नही है देश की 130 करोड़ जनता को फैसले का सम्मान करना चाहिए।

प्रदेश में हो रहे नोएडा और लखनऊ के होमगार्ड घोटाले के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि जहाँ भी घोटाले हो रहे वहाँ दोषी जेल जा रहे है। प्रदेश में अब भष्ट्राचार और घोटालों का युग खत्म हो गया है।

(रिपोर्ट-राहुल सक्सेना, बदायूं)

Deputy Chief Minister
Comments (0)
Add Comment