गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला अम्बेडकरनगर…

अम्बेडकरनगर में 8 दिन में दूसरा एनकाउंटर, एक बदमाश को लगी गोली साथी फरार

अम्बेडकरनगर: यूपी का अम्बेडकरनगर जिला एक बार फिर गोलियों की तड़ताड़हट से दहल उठा. जिले में 8 दिनों में दूसरी बार पुलिस की बदमाशो के साथ मुठभेड़ (encounter) हुई जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.जबकि मुठभेड़ (encounter) के बाद भाग रहे दूसरे बदमाश को भी पुलिस दबोचने में सफल रही. दोनो बदमाश गैर जनपद के है और 15 दिन पूर्व हुए व्यवसायी हत्याकांड के शूटर है.

ये भी पढ़ें.. पेशाब करने उतरे युवक की BMW ले उड़े चोर

अम्बेडकरनगर के जैतपुर थानाक्षेत्र में देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बाइक सवार दो बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की तो बदमाश पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने लगे जिस पर पुलिस टीम द्वारा जबाबी फायरिंग की जाने लगी. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगने से गिर पड़ा जबकि दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने दबोच लिया.

पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनो बदमाश 15 दिन पूर्व हुए जैतपुर व्यवसायी हत्याकांड के शूटर है जिसकी हत्या में उसकी पत्नी भी आरोपी है. जिस बदमाश के पैर में गोली लगी है उसकी पहचान पड़ोसी जनपद जौनपुर के विजय शंकर तिवारी के रूप में हुई है,जबकि दूसरा आजमगढ़ का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें.. व्यवसायी के घर में घुसकर बदमाशों का हमला, बहादूर बहू ने ऐसे लिया मोर्चा

(रिपोर्ट-कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

Comments (0)
Add Comment