अधेड़ नशेड़ी ने मासूम छात्रा से किया दुष्कर्म का प्रयास

लखनऊ–पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के कल्ली पश्चिम में बुधवार दोपहर बाद स्कूल से लौट रही साढ़े तीन साल की मासूम को नशे में धुत अधेड़ ने बुरी नियत से पकड़ कर सूनसान जगह पर ले जाने का प्रयास किया। 

मासूम के चिल्लाने पर उसको थप्पड़ मारे और उसे छोड़कर भाग निकला।  आगे चल रहे बच्चों ने शोर मचाया और पीड़िता के घर में सूचना दी। 100नम्बर की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़ कर पीजीआई कोतवाली ले गयी।

पीड़ित परिवार भी मासूम बच्ची को स्कूल ड्रेस में ही लेकर कोतवाली पहुंचा जहाँ कोतवाल के सामने उसने आरोपी को पहचाना। वहीं मौके पर पहुंचे कल्ली पश्चिम चौकी प्रभारी ने पीड़ित पिता को तहरीर भी नहीं लिखने दी और कोतवाली से भगा दिया।जबकि एक अन्य कुछ बड़ी उम्र छात्रा ने भी कहा कि यही व्यक्ति था,जिसनें मासूम को खींचकर ले जाने का प्रयास किया था।

पीड़िता के पिता कल्ली पश्चिम गाँव में रहते हैं और एक बड़े सरकारी अस्पताल में संविदा पर वार्ड व्वाय के पद पर कार्य करतें हैं, इनकी साढ़े तीन साल की बच्ची एक स्कूल में पढ़ती है घटना बुधवार दोपहर बाद करीब दो बजे की है, मासूम स्कूल से लौट रही थी कि उसी गाँव का नशे में धुत अधेड़ उसे पकड़कर खींचने लगा। चौकी प्रभारी ने पीड़ित पिता को तहरीर भी नहीं लिखने दी और अभद्रता करते हुए कोतवाली से भगा दिया।

(रिपोर्ट- अंशुमान दुबे, लखनऊ ) 

Comments (0)
Add Comment