भाजपा के विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में खाकी पर भारी पड़ी खादी !

एटा–भाजपा की विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में खाकी पर भारी पड़ी खादी। देखते ही देखते लोगो की भीड़ में साँसद के करीबी नेता ने पुलिस के एक दरोगा को हड़काते हुए इंस्पेक्टर को भी नही बक्शा उसको भी उछलने की धमकी दे दी। 

भारतीय जनता पार्टी की विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन के दौरान एक दरोगा को भजपा नेता के करीबी से पूछताछ करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब सभा स्थल के बाहर बैठे कुछ युवकों से पूछताछ कर पुलिस कर्मी अपनी ड्यूटी निभा रहा था। इससे गुस्साए सांसद मुकेश राजपूत के करीबी ने उस दरोगा को इतनी लताड़ लगाई कि दरोगा कुछ बोल ही न सका और पब्लिक के सामने नेता दरोगा को जमकर बे इज्जत कर दिया। वो भाजपा नेता धमकी देकर चला गया और पुलिस कर्मी देखते रहे। कार्यकर्ता द्वारा पुलिस को हड़काना सभा स्थल पर चर्चा का विषय बन गया। हुआ यूं कि थाना कोतवाली अलीगंज क्षेत्र के गौतम बुद्ध इण्टर कालेज में भारतीय जनता पार्टी के विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन का कार्यक्रम था। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के प्रदेश मंत्री प्रकाश पाल के अलावा भाजपा लोकसभा प्रत्याशी मुकेश राजपूत सहित कई नेता मौजूद थे। इस सभा में शामिल होने के लिए कुछ युवा जनपद फर्रूखाबाद से आए हुए थे। वहीं कुछ युवा नगर के पड़ाव स्थित प्रतीक्षालय में बैठे हुए थे। इसी दौरान चौकी प्रभारी मनोज कुमार दरोगा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और इन युवाओं से पूछताछ की। पूछताछ के बाद उन लोगों को कार्यक्रम स्थल में पहुंचने का कहा। उस समय तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन जैसे ही दरोगा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा वैसे ही वहां पर मौजूद भाजपा के छुट भैया नेता सहित कार्यकर्ताओं ने दरोगा को घेर लिया और उसके साथ खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी और उसे बे इज्जत करने लगे। 

दरोगा बार-बार मामले को शान्त करने का प्रयास करता रहा, लेकिन एक सांसद के करीबी ने हद तो तब पार कर दी जब उसने दरोगा मनोज कुमार को खरी खोटी सुनाते हुए धमका दिया। अपने आपको फौजी बताने वाले इस साँसद फरुखाबाद का करीबी बताया जाता है। वही इंस्पेक्टर से लेकर दरोगा से कहा कि थाना धरा का धरा रह जाएगा और इंस्पेक्टर साहब ऊपर-नीचे उछलेंगे।

(रिपोर्ट- आर. बी.  द्विवेदी, एटा)   

Comments (0)
Add Comment