सीएम योगी ने यूपी में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए जारी किए निर्देश

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बढ़ते कोरोना महामारी के केस को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बढ़ते कोरोना महामारी के केस को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए इन शहरों लखनऊ,गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, बुलंदशहर, गौतमबुद्ध नगर और बागपत में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाया जाना अनिवार्य किया जाए। सीएम ने अधिकारीयों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि पब्लिक एड्रेस सिस्टम का प्रभावी ढंग से इस्तेमाल किया जाए।

कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए सीएम योगी ने दिए निर्देश:

बता दें कि कोरोना के बढ़ते केसेस को देखते हए सीएम योगी ने सोमवार को टीम -9 के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने निर्देश देते हुए  एनसीआर में कोविड पॉजिटिव पाए गए मरीजों के सैम्पल की जीनोम सिक्वेंसिंग के दौरान कोविड के ओमीक्रोन वैरिएंट की ही पुष्टि हुई है। लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन के लिए जागरूक किया जाए। सीएम ने कहा विशेषज्ञों के अनुसार संभावना है कि केस की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है। लेकिन अस्पताल में भर्ती होने अथवा मरीज के अति गंभीर होने की स्थिति नहीं होगी।

देश में बढ़ रहे कोरोना के केस:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुछ राज्यों में कोविड के केस सामने आए हैं। एनसीआर के जिलों में भी इसका प्रभाव देखा गया है। दरअसल, बीते कुछ दिनों से लगातार केस बढ़ रहे हैं। वहीं 24 घंटे में लखनऊ में 10 ,गौतमबुद्ध नगर में 65 और गाजियाबाद में 20 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। इन जगहों  पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाए।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Corona in UPcorona updatehindi newsMask rules applyNews in Hindiup newsYogi governmentकोरोना अपडेटमास्क नियम लागूयूपी न्यूजयूपी में कोरोनायोगी सरकार
Comments (0)
Add Comment