जयमाला के दौरान दूल्हे पर गुस्से से फायर हुई दुल्हन, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

शादी से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में जान आप दंग रह जाएंगे।

शादी से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में जान आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, रविवार को हमीरपुर के ललपुरा थाना क्षेत्र में आई एक बारात में जयमाल के दौरान किसी बात से गुस्साई दुल्हन ने दूल्हे को तीन-चार थप्पड़ जड़ दिए। यह देख वहां पर मौजूद लोग एकदम दंग रह गए। दोनों पक्षों के बीच तनातनी शुरू हो गई। फिर बीच में पुलिस ने माले को शांत करवाया और शादी की बाकी रश्मों को पूरा करवाया। वहीं घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्टेज पर दुल्हन ने दुल्हे पर बरसाए थप्पड़:

दरअसल, यह घटना हमीरपुर के ललपुरा थाना क्षेत्र का है। मनोहर अहिरवार की पुत्री की शादी स्वासा चमारी गांव के रविकांत अहिरवार के साथ तय हुई थी। वहीं रविवार रात रविकांत बारात लेकर पहुंचा। वहीं जब दूल्हे ने दुल्हन को जयमाल पहनाया तो अचानक दुल्हन किसी बात पर गुस्सा हो गई और जयमाल को फेंकते हुए दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। उसके बाद स्टेज से चली गई। वहां पर मौजूद लोग सन्न होकर देखते ही रह गए।

पुलिस ने दोनों के बीच कराया समझौता:

बता दें कि जब दुल्हन स्टेज से उतरकर चली गई। इसके बाद दोनों पक्षो में मारपीट शुरू हो गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए। फिर किसी ने पुलिस को सूचना दी तो मौक पर पहुंची इंस्पेक्टर ने किसी तरह से समझौता करा दिया है। वहीं समझौता होने के बाद फिर शादी की रस्में शुरू हुईं।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hamirpur Latest newsHamirpur Newshindi newsNews in HindiUttar Pradesh latest newsUttar Pradesh newsउत्तर प्रदेश न्यूज़उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूजहमीरपुर न्यूज़हमीरपुर लेटेस्ट न्यूज़
Comments (0)
Add Comment