नशे में धुत पिता ने दो बच्चियों की सिर कूंचकर की हत्या

न्यूज डेस्क — ग्रेटर नोएडा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है यहां नशे में धुत एक पिता ने अपनी दो बच्चियों की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोप है, पत्नी से विवाद के बाद दोनों बच्चियों लेकर आरोपी पिता गुरुवार देर शाम घर से बाहर चला गया। कुछ देर बाद वह अकेला लौटा। पत्नी ने बच्चियों के बाबत जानकारी ली तो बोला भाई के यहां छोड़ आया हूं। लेकिन शुक्रवार सुबह दोनों बच्चियों के शव मिलने हड़कंप मच गया।फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे का है। यहां बाराही मेला वाली गली निवासी पेंटर हरीश सोलंकी परिवार में पत्नी रूबी व तीन बच्चों के साथ रहता था। गुरुवार रात उसका पत्नी से शराब पीने व अन्य कई वजहों को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद दो बेटियों को को लेकर बाहर चला गया। वहीं, पत्नी रूबी अपने चार साल के बेटे को लेकर मकान मालिक के कमरे में सो गई। सुबह जब पत्नी सोकर उठी तो दोनों बेटियों को गायब देख उनके बारें में पूछा तो पति ने बताया कि वह उन्हें भाई के घर छोड़ आया है।

लेकिन कुछ देर बाद हरीश लापता हो गया। उसके कमरे में बड़ी बेटी राधिका का शव पड़ा मिला। वहीं, छोटी बेटी का शव घर से लगभग 500 मीटर दूर एक खाली प्लॉट में मिला। एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि, पत्नी की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती जांच में कहा जा रहा है कि आरोपी को पत्नी के चरित्र पर शक था। उसे यह लगता था कि, दोनों बेटियां किसी और की हैं।इसी बात से नाराज आरोपी ने दोनों बच्चों की हत्या बेरहमी से सिर कुचलकर या उनकी हत्या दीवार में सिर मारकर की गई है।

Comments (0)
Add Comment