ड्रग्स कनेक्शन: एक माह बाद रिया को मिली जमानत

कोर्ट ने रिया को 1 लाख के निजी मुचलके के साथ सर्शत जमानत मिली...जेल में ही रहेंगे भाई शोविक..

ड्रग्स मामले में एक माह से जेल में बंद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सर्शत जमानत दे दी है. जबकि रिया के भाई शोविक की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल भी कोर्ट ने रिजेक्ट की है.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में बड़े पैमाने पर IAS व IPS अफसरों का तबादला, देखें पूरी लिस्ट…

बता दें कि कोर्ट ने रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है. रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा. यही नहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी. इसके अलावा जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें हाजिर होना होगा.

8 सितंबर को एनसीबी ने किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि 11 सितंबर को स्पेशल NDPS कोर्ट ने इन पांचों की जमानत याचिका को खारिज किया था. इसके बाद सभी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था. 29 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सभी की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखा था.

बता दें, रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है. रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी.

रिया-शोविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ी

दूसरी तरफ, रिया की न्यायिक हिरासत को मुंबई सेशंस कोर्ट ने और 14 दिन के लिए बढ़ा दिया है. 6 अक्टूबर को रिया की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी. पर अब रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को 20 अक्टूबर तक जेल में रहना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bollywood actresses drug connectionDeepika Padukonerakul preet singhrhea chakrabortyrhea chakraborty bail petitionrhea chakraborty in jailsara ali khashraddha kapoorsushant singh case
Comments (0)
Add Comment