दहेज की बलि चढ़ी एक और बेटी !

महोबा– जिले में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई । मृतका के परिजनों ने ससुराली पक्ष पर दहेज ना देने पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मृतका का शव अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है ।

मामला कबरई थाना क्षेत्र के सुराहा खोड़ा गांव का है, जहां कबरई थाना क्षेत्र के बधारी गांव की रहने वाली 23 वर्षीय पूजा की शादी वर्ष 2015 को सुराहा खोड़ा निवासी चेतराम के साथ हुई थी । अभी शादी को चार साल ही गुजरे थे कि पूजा की संदिग्ध परिस्थिति में करंट लगने से मौत हो गई । मृतका के परिजनों ने ससुरालीजनो पर दहेज की मांग पूरी न कर पाने के कारण हत्या का आरोप लगाया है । सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात में जुट गई है ।

मृतका के परिजनों ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी पूजा की शादी वर्ष 2015 को की थी शादी के बाद से लड़के वाले दहेज की मांग कर रहे थे। कई बार ससुराली जनों ने मारपीट भी की थी और आज मौत हो गई ।

वही घटना की सूचना मिलने पर मौके में पहुँचे एस आई ने बताया कि सुराहा खोड़ा में एक महिला की मौत हो गई है जो संदिग्ध प्रतीत होती है। शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है अभी कोई तहरीर नही मिली है ।

(रिपोर्ट- भानु सिंह, महोबा)

Comments (0)
Add Comment