घर में सो रहे दादा- पोती की निर्मम हत्या से मचा हड़कंप

पति से रिश्ते ठीक न होने के चलते अपने बाबा के साथ रहती थी युवती

मैनपुरी — उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया. घर के आंगन में सो रहे दादा और पोती की पीट-पीटकर की निर्मम हत्या इलाके में दहशत का महौल है.सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. हालांकि हत्या की किन कारणों से हुई अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है. फ़िलहाल पुलिस इस दोहरे हत्याकांड को सुलझाने में जुटी है.

दरअसल घटना मैनपुरी के थाना कुरावली इलाके के ग्राम नौरंगपुर की है. यहां गांव के ही रहने वाले रामचंद्र और उनकी पोती सोनी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. सोनी का विवाह जिला एटा के गांव जसरथपुर में हुआ था. पति से रिश्ते ठीक नहीं थे जिसकी वजह से वह अपने बाबा के साथ गांव में रहती थी. सुबह गांव वाले जब रामचंद्र के घर पहुंचे तो देखा रामचंद्र का शव घर में बने चूल्हे के पास पड़ा था और सोनी अर्धनग्न अवस्था में चारपाई पर पड़ी थी. इस बात की जानकारी होते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई.

वहीं पुलिस का कहना है कि घटनास्थल का परीक्षण किया जा रहा है. हालांकि इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का पाया गया है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Double MurderManpuri
Comments (0)
Add Comment