इटावा में डबल मर्डर की वारदात ने फैलाई सनसनी

इटावा — उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में दो सगी बहनों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी।दो बहिनों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।हत्या की वजह पुरानी जमीनी रंजिश जताया जा रहा है।फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुँच कर जांच शुरू कर दी है,और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है।

दरअसल इटावा जनपद ले फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के पचावली क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गयी जब एक मकान से दो बहनों के शव बरामद हुए।बॉडी में मिले निशान से गोली मार कर हत्या किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।घटना के संबंध में बताते है कि सुनीता उम्र 35 वर्ष व लक्ष्मी उम्र 18 वर्ष दोनों सगी बहने पचावली स्थित एक मकान में थी।दोनों बहनो की गांव के ही लोगों से जमीनी रंजिश चल रही थी । शक है कि इसी रंजिश के कारण दोनों बहनों की हत्या की गई है।

उधर पुलिस को मध्यरात्रि के बाद 2 बजे से 3 बजे के बीच पचावली मे हत्या की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दो लोंगो को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।पुलिस अधिकारी ने हत्या का जल्द खुलासा  किये जाने का भरोसा दिलाया है।

(रिपोर्ट-विवेक दुबे,इटावा)

Comments (0)
Add Comment