DM ने जिला अस्पताल में मारा छापा, सीएमएस को जमकर लगाई लताड़

एटा– एटा में जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल में अचानक छापा मार दिया और छापेमारी के दौरान जिला अस्पताल में समय से डॉक्टर ना आने के कारण सीएमएस को जमकर लताड़ लगाई है।

पूरा मामला एटा के जिला अस्पताल का है जहाँ जिला अस्पताल में डॉक्टरों की घोर लापरवाही और अनियमिताएं सामने आई है। एटा में जिला अस्पताल का जिलाधिकारी ने मरीजों की शिकायत पर औचक छापामार कार्यवाही की है जिलाधिकारी के औचक निरीक्षण से जिला अस्पताल के कर्मचारियों में हड़कम्प मच गया। वहीं जिलाधिकारी ने अनुपस्थित चिकित्सकों की तनख्वाह काटने के सख्त आदेश दिए हैं, वहीं जिला अस्पताल में साफ सफाई की व्यवस्था ठीकठाक को लेकर जिलाधिकारी ने अस्पताल प्रशासन की तारीफ की और अन्य अनियमितताओं को लेकर सीएमएस को जमकर लताड़ लगाई है।

वहीं जिलाधिकारी के सामने एक डॉक्टर और सीएमएस में जमकर जवानी विवाद हो गया जिसके बाद जिलाधिकारी ने सीएमएस को फटकार लगाते हुए मामले को शांत करा दिया। वही जिला अधिकारी का कहना है के जिला अस्पताल में चिकित्सकों की चल रही कमी के लिए शासन को कई बार पत्र लिखा जा चुका है जल्द ही शासन से जिला अस्पताल में चिकित्सकों की नियुक्ति की जाएगी ।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

DM raids district hospital
Comments (0)
Add Comment