प्रेमी से हुआ विवाद, गुस्साई छात्रा ने पंखे से लटक कर दी जान

वाराणसी: एक ओर लॉकडाउन के दौरान लोग राशन और रोजमर्रा की चीजों के लिए जद्दोजहद कर रहें हैं, तो वहीं प्यार मोहब्बत में पनपे विवाद में खुद की जान देने जैसी हैरान करने वाली घटनाएं भी सामने आ रही हैं.

ब्वाय फ्रेंड के साथ मामूली विवाद के बाद छात्रा ने खुदकुशी कर ली. हैरान कर देने वाली ये घटना वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र के दलहट्टा इलाके में स्थित एक निजी गर्ल्स हॉस्टल की है. जहां लॉकडाउन के दौरान रह रही बीए की छात्रा ने अपनी जान ले ली.

सुबह के वक्त जब छात्रा अंजलि ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला, तब वार्डन ने मामले की जानकारी थाने पर दी. थाने से पुलिस के आने पर दरवाजा खोला गया, तब अंजलि पंखे के सहारे लगे फंदे से लटक रही थी, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. वहीं उसकी उम्र करीब 19 साल बताई जा रही है.

इस बारे में हॉस्टल की वार्डन ने बताया कि अंजलि मूल रूप से बिहार के नालंदा की रहने वाली थी, जो वाराणसी में आर्य महिला कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. अंजलि की रूम पार्टनर व दूसरी छात्रा के मुताबिक, बीती रात अंजलि का उसके प्रेमी से विवाद हुआ था.

इस बारे में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मौके पर पहुंचकर बताया कि छात्रा का बिहार के किसी लड़के से अफेयर था. इस बारे में दोनों की चैटिंग भी मोबाइल से मिली है. आगे पुलिस जांच कर रही है. उन्होंने पूरे मामले को लॉकडाउन से न जोड़ने की बात कही.

boyfrienddisputehangedsucidevaransi
Comments (0)
Add Comment