एटा में जमकर चले लाठी-डंडे, एक दर्जन लोग घायल

एटा–एटा के थाना जलेसर कोतवाली क्षेत्र के गांव कुंजनपुर में मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। ईंट पत्थर व कई राउंड फायरिंग भी हुई है। जिसमे दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

मोके पर पहुची पुलिस भी जांच में जुटी हुई है लेकिन एक पक्ष ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। मकान की छत पर पानी को लेकर हुआ था दोनों पक्षों में विवाद जिसके बाद जमकर मारपीट हुई है।

पूरा मामला जनपद एटा के थाना जलेसर कोतवाली क्षेत्र के गांव कुंजनपुर का है, जहां मकान की छत के पानी को लेकर हुए विवाद के बाद मामला इतना बढ़ गया कि दो पक्षों में जमकर मारपीट फायरिंग और जमकर लाठी-डंडे व ईंट पत्थर और लोहे की रोडों से दोनों पक्षों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर प्रहार किया है, जिसमें दोनों ही पक्ष के 1 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है और पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

हालांकि एक पक्ष ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस हमारी कोई कार्यवाही नहीं कर रही है तो वहीं पूरे मामले में पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, एटा जनपद में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से फेल नजर आ रहा है और अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है।

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

disputeetah
Comments (0)
Add Comment