प्रशासन और सभासदों के बीच हुई बैठक

फर्रूखाबाद–सभासदों और प्रशासन के बीच कई दिनों से चल रहे विवाद के चलते सभासदों ने शहर में विरोध प्रदर्शन करने की रणनीति बनाई थी जिसकी जानकारी प्रशासन को होने पर ए डी एम द्वारा सभासदों को के साथ बैठक की गई।

कलेक्ट्रेट फतेहगढ़ पहुंच सभी सभासदों ने एडीएम से बैठक कर अपनी समस्याओं से उनको अवगत कराया दिए गए पत्र में कहा कि नगर पालिका क्षेत्र के सभी सभासदों के वार्डों में विकास कार्य नहीं हो रहा है। जिस कारण टूटी गलियां टूटी नालियों की वजह से जलभराव की स्थिति उत्पन्न है। निर्माण जलकल प्रकार विभाग में जिलाधिकारी महोदय द्वारा बनाई समिति में 5 लाख से कम के कार्य की पत्रावली कमेटी के सदस्यों को ना भेजी जाए। 14वां वित्त आयोग स्थापना विकास निधि योजना के अंतर्गत आगणन दरों का सत्यापन लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता द्वारा किया जाता है उसकी समय सीमा तय की जाए। जो निगरानी समितियां बनाई गई है 3 दिन के अंदर उनके द्वारा सत्यापन किया जाए अगर इन सभी समस्याओं का समाधान दो दिन के अंदर नहीं किया गया तो हम सभी लोग फिर विरोध प्रदर्शन करेंगे। जिसका जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

सभी समस्याओं को सुन एडीएम विवेक श्रीवास्तव ने कहा कि जल्द से जल्द सभी समस्याओं का प्रशासन द्वारा निस्तारण कराया जाएगा इस दौरान धर्मेंद्र कनौजिया, रफी अंसारी, संत कुमार बाथम, आशीष कुमार ,मधुर कटियार, विकास त्रिवेदी, अनिल यादव, मुबीन अंसारी ,राकेश मिश्रा, अतुल शंकर दुबे ,संजीव वाजपेई, अफताब अंसारी श्यामसुंदर लल्ला ,आलोक दीक्षित, रानू शुक्ला,सहित कई सभासद मौजूद रहे।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

dispute between the councilors
Comments (0)
Add Comment