बेरहम पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

लखनऊ — राजधानी में गुरूवार को उस समय हड़क प मच गया जब एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी को मौत की नींद सुला दिया जिस पति ने शादी के समय सात फेरे लेकर जन्म जन्मांतर तक साथ निभाने का वादा किया था। वहीं पति ने अपनी अर्धागनी की हत्या कर दी और दो मासूम बच्चो को अपनी मां से जिंदगी भर के लिए दूर कर दिया।

 

दरअसल मामला सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का है जहां एक जल्लाद पति ने मामूली कहासुनी के बाद भीतर का शैतान इस कदर जागा कि वह खूनी बन गया और अपनी पत्नी का सिर पर धारदार हथियार से वारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से कातिल को घटना में इस्तेमाल आलाकत्ल सहित गिरफ्तार कर लिया।वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बता दें कि सरोजनीनगर के नटकुर गांव निवासी कमल किशोर अपनी 32 वर्षीय पत्नी पूनम के साथ रहता है। बताया गया कि गुरूवार की सुबह कमल किशोर और पूनम के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि बेरहम कमल किशोर ने पत्नी पूनम पर धारादार हथियार से हमला कर मौत की नींद सुलाकर सनसनी फैला दी। इंस्पेक्टर सरोजनीनगर डी.के. शाही ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तो पता चला कि हत्यारोपित पति वारदात को अंजाम देकर भागने की फिराक में है।

वहीं पुलिस ने गांव वालो की मदद से घेरेबंदी कर कमल किशोर को गिर तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर का कहना है कि पूछताछ में हत्यारोपित ने बताया कि पत्नी का किसी से संबध था,जिसे लेकर कई बार समझाया, लेकिन वह मान नहीं रही थी। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपित शराब पीने का आदी है और पड़ताल में सामने आया कि नशे की हालत में होकर आए दिन पत्नी से झगड़ा करता रहता था। बताया जा रहा है कि पूनम ने शराब पीने से मना किया करती थी, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था।  

 

Comments (0)
Add Comment